धोनी ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए 17 वर्षीय तेज गेंदबाज को CSK के लिए बुलाया

धोनी अपने दिमाग और मैनेजमेंट के लिए जाने जाते हैं. नई-नई प्रतिभाओं की खोज करना और उन्हें एक अच्छे स्टेज पर पहुंचाना जैसे धोनी का काम बन गया है. आईपीएल 2023 में आपने देखा होगा कि श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथिसा पथिराना को उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल किया और पथिराना ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया जिसके चलते उन्हें श्रीलंका की टीम में शामिल किया गया.

22 मार्च 2024 से आईपीएल का नया सीजन शुरू होने वाला है. इस आईपीएल के शुरू होने से पहले भी धोनी ने कुछ ऐसा ही काम किया है.

कौन हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रहा था जिसमें एक युवा तेज गेंदबाज अपनी इनस्विंग यॉर्कर गेंदबाजी से बल्लेबाजों की गिल्लियां  बिखेर रहा था.

यह लड़का श्रीलंका का रहने वाला है और दो कॉलेज के बीच खेले जा रहे मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की. हम जीस युवा 17 वर्षीय गेंदबाज की बात कर रहे हैं उसका नाम है “कुगदास मथूलन”.

कुगदास मथूलन को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने खर्चे पर टीम के साथ जोड़ा है और वह नेट पर बल्लेबाजों को प्रेक्टिस करवाएंगे. इस दौरान यदि वह महेंद्र सिंह धोनी को प्रभावित करने में सफल रहते हैं तो निश्चित तौर पर आने वाले समय में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे.

लसिथ मलिंगा जैसा एक्शन

कुगदास मथूलन का एक्शन श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज मलिंगा से मिलता है. मलिंगा के एक्शन की वजह से भी बल्लेबाज चकमा खा जाते थे. मलिंगा अपनी सटीक यॉर्कर और लेंथ लाइन के लिए जाने जाते थे.

आईपीएल 2024

दरअसल आईपीएल का अगला सीजन 22 मार्च 2024 से शुरू होने जा रहा है, इस आईपीएल का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच खेला जाना है.