Rohit Sharma पर रौब जमाते दिखे Hardik Pandya, हार्दिक कि इस हरकत से हर कोई हैरान.

आईपीएल 2024 की शुरुआत हो चुकी है. मुंबई इंडियंस को पांच बार आईपीएल खिताब दिलाने वाले कप्तान रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने कप्तानी से हटाकर उनकी जगह हार्दिक पांड्या को नया कप्तान नियुक्त किया गया. Mumbai Indians ने अपना पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला.

हालांकि मुंबई यह मैच 6 रनों से हार गई लेकिन इस मैच की पहली पारी में जब मुंबई इंडियन की टीम गेंदबाजी कर रही थी तब एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसके बाद हार्दिक पांड्या को ट्रोल किया जाने लगा.

क्या थी घटना

जब हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे तब उन्होंने रोहित शर्मा को बाउंड्री लाइन की तरफ जाकर खड़े रहने को कहा पहले तो रोहित शर्मा समझ नहीं पाए कि उन्हें कह रहे हैं या किसी अन्य खिलाड़ी को! तब रोहित शर्मा ने हार्दिक से पुनः पूछ क्या मुझे जाना है?

इस पर हार्दिक पांड्या ने कहा हां आपको जाना है और रोहित शर्मा दौड़कर बाउंड्री लाइन के पास जाकर खड़े हो जाते हैं. फिर भी हार्दिक पांड्या संतुष्ट नहीं होते हैं और उन्हें थोड़ा और इधर-उधर भेज रहे होते हैं. जब यह घटना रोहित शर्मा के फैंस ने देखी तो उन्हें बुरा लग गया और वह हार्दिक पांड्या को भला बुरा कहने लगे. यहां तक की सोशल मीडिया पर लोग यह भी लिख रहे हैं की हार्दिक, रोहित पर अपना रौब जमा रहे हैं. इस घटना के बाद तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हार्दिक पांड्या को ट्रोल किया जा रहा है.

रोहित को हटाकर हार्दिक को बनाया था कप्तान

कुछ समय पहले मुंबई इंडियन फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर उनकी जगह हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया था. तब से हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा के फैंस के निशाने पर हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई इंडियन ने रोहित शर्मा की कप्तानी में पांच बार आईपीएल का खिताब जीता.

GT के खिलाफ़ Mumbai Indians की हार

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल सीजन 2024 का पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला जहां पर उसे 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

साल 2013 से मुंबई इंडियन की टीम अपना ओपनिंग मैच हारती आ रही है यह मुंबई इंडियन की आईपीएल के किसी भी सीज़न में पहले मैच में लगातार 12वीं हार हैं.

मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया. निर्धारित 20 ओवर में शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने 168 रन बनाए.

जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम जो विकेट के नुकसान पर 162 रन ही बना सकी. गुजरात के लिए साई सुदर्शन ने सबसे अधिक 45 रनों की पारी खेली. मुंबई के लिए Dewald Brevis ने सर्वाधिक 46 रन और Rohit Sharma ने 43 रन बनाए.