किसने कहा अगले 2 साल में Riyan Parag इंडिया टीम में होंगे!

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल मैच में रियान पराग ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए महफिल लूट ली. Riyan Parag ने मुश्किल समय में बल्लेबाजी करते हुए 45 बॉल में नाबाद 84 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 6 छक्के लगाए.

एक समय था जब राजस्थान रॉयल ने 13.3 ओवर में 90 रन के स्कोर पर 4 विकेट गवां दिए थे, इस समय ऐसा लग रहा था कि राजस्थान रॉयल्स की टीम 150 का स्कोर भी नहीं बन पाएगी लेकिन रियान पराग ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की उन्होंने टीम का स्कोर 185 तक पहुंचा दिया.

इरफान पठान का ट्वीट हुआ वायरल

Irfan Pathan Prediction on Riyan Parag

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने रियान पराग को लेकर एक ट्वीट किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इरफान पठान ने अपने X अकाउंट पर लिखा

In the next two years Riyan Parag is playing for India…(Irfan Pathan)

राजस्थान रॉयल्स की लगातार दूसरी जीत पराग बने मैन ऑफ द मैच

आईपीएल 2024 में राजस्थान का यह दूसरा मुकाबला था जिसे जीत कर राजस्थान ने अपने शुरुआती दोनों मुकाबले जीत लिए. मैच में दिल्ली कैपिटल का पलड़ा भारी था लेकिन चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने Riyan Parag की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत राजस्थान ने 186 रन का लक्ष्य रखा.

186 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 173 रन ही बनाए.

इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को 12 रनों से जीत मिली.