KKR vs RR और GT vs DC के बिच होने वाले मैचों का शेड्यूल बदला, बीसीसीआई ने जारी कि सूचना.

भारत में अभी IPL अर्थात इंडियन प्रीमियर लीग का खुमार छाया हुआ है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आगामी 16 और 17 अप्रैल को खेले जाने वाले 2 मैचों को रीशेड्यूल किया है, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस बनाम दिल्ली कैपिटल के मैच शामिल है.

इन मैचों की तारीख क्यों बदली गई इसका तो अभी तक पता नहीं चला है लेकिन जो अनाउंस बीसीसीआई की ओर से किया गया है उन मैचों का विवरण नीचे दिया गया है.

केकेआर बनाम राजस्थान रॉयल्स

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच 17 अप्रैल 2024 को कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में मैच होना था लेकिन अब यह मैच एक दिन पहले अर्थात 16 अप्रैल 2024 को कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

GT vs DC

गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले मैच के समय में भी बदलाव किया गया है. यह मैच 16 अप्रैल 2024 को होना था जिसको एक दिन आगे बढाकर 17 अप्रैल 2024 कर दिया गया है.

प्वाइंट्स टेबल

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की बात की जाए तो अभी यह दोनों टीम में आईपीएल 2024 की प्वाइंट्स टेबल में पहले और दूसरे नंबर पर चल रही है.

राजस्थान रॉयल्स ने अब तक तीन मैच खेले हैं और तीनों में जीत दर्ज की है. 6 पॉइंट के साथ राजस्थान रॉयल्स प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर है. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों में जीत दर्ज की है. 4 पॉइंट के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है.

वही प्वाइंट्स टेबल में अगर गुजरात टाइटंस की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने अब तक तीन मैच खेले हैं और उनमें से दो में जीते हैं और एक में हार का सामना करना पड़ा है. 4 पॉइंट के साथ गुजरात टाइटंस इस समय प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है.

दिल्ली कैपिटल ने अब तक तीन मैच खेले हैं जिनमें से दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है. एक जीत के साथ दो पॉइंट दिल्ली कैपिटल्स के हैं और वह प्वाइंट टेबल में सातवें स्थान पर है.