श्रीलंकन क्रिकेटर ने लिया Dhoni का आशीर्वाद, भड़के फैंस बोले कुछ सीखो Hardik Pandya.

आईपीएल 2024 की शुरुआत हो चुकी है. इस आईपीएल में सबसे हाईलाइट है रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या. दरअसल दिसंबर 2023 में मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा को कप्तानी पद से हटाकर उनकी जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया तब से दोनों खिलाड़ियों के फैन में कशमकश जारी है.

हार्दिक पांड्या पर लगातार सीनियर खिलाड़ियों की उपेक्षा का इल्जाम लगा रहा है. वहीं दूसरी तरफ श्रीलंकाई क्रिकेटर ने एक ऐसा उदाहरण पेश किया है जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया और अब तो दर्शन यह भी कह रहे हैं की हार्दिक पांड्या को इनसे सीखना चाहिए.

धोनी के पैर छूते पथिराना का वीडियो वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) मूल रूप से श्रीलंका के रहने वाले हैं.श्रीलंका की टीम में आने से पहले वह चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े और अच्छे प्रदर्शन की बदौलत श्रीलंकाई टीम में चुने गए. आईपीएल 2024 के शुरुआती मुकाबले में चोट की वजह से मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) पहला मैच नहीं खेल पाए लेकिन जब दूसरे में से पहले अभ्यास के दौरान वह गेंदबाजी करने जा रहे थे तब सबसे पहले उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के पैर छुए और उनसे आशीर्वाद लेकर गेंदबाजी की.

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जो भी फैंस इस वीडियो को देख रहे हैं वह बहुत खुश हो रहे हैं और मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) की तारीफ कर रहे हैं, साथ ही हार्दिक पांड्या को भी सलाह दे रहे हैं कि आपको पथिराना से सीखना चाहिए कि एक सीनियर खिलाड़ी का सम्मान कैसे किया जाता है. खास करके इस घटना से धोनी के फैंस बहुत खुश हैं.

धोनी सबकी करते हैं मदद

आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी और उन्होंने अपनी जगह ऋतुराज गायकवाड को टीम का नया कप्तान बनाया. महेंद्र सिंह धोनी जूनियर खिलाड़ियों की काफी मदद करते हैं उनके स्किल्स को भी सुधारते हैं. साथ ही सपोर्ट करके उन्हें अपना अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और यही वजह है की पूरी चेन्नई सुपर किंग्स महेंद्र सिंह धोनी का बहुत सम्मान करती है.

फैंस के निशाने पर है हार्दिक

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया है. इससे रोहित शर्मा के फैंस खासे नाराज हैं और मैदान पर जब भी हार्दिक पांड्या दिखाई देते हैं उनके खिलाफ शूटिंग करना शुरू कर देते हैं. दरअसल कुछ घटनाएं ऐसी भी हुई है जिनमें हार्दिक पांड्या अपने सीनियर्स को नजर अंदाज करते नजर आए हैं.